ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार में कैदी वैन व ट्रक की टक्कर, 7 पुलिसकर्मियों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2017 1:48:40 PM
बिहार में कैदी वैन व ट्रक की टक्कर, 7 पुलिसकर्मियों की मौत

सीतामढ़ी, (आईपीएन/आईएएनएस)। बिहार में सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के गायघाट में शनिवार तड़के एक कैदी वैन और ट्रक के बीच हुई सीधी टक्कर में सात पुलिसकर्मियों और एक कैदी की मौत हो गई, जबकि कई अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) भेजा गया है। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार देर रात पुलिस भागलपुर जेल में बंद खूंखार नक्सली सुराग पासवान और हेमंत पासवान को सीतामढ़ी जेल लेकर जा रही थी। शनिवार तड़के रुन्नीसैदपुर के गायघाट गांव के पास सड़क किनारे गिट्टी लदे ट्रक से वैन की टक्कर हो गई।

रून्नीसैदपुर के थाना प्रभारी रतन कुमार यादव ने शनिवार को बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही एक कैदी और तीन जवानों की मौत हो गई। वहीं चार अन्य जवानों की मौत एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई। इस बीच एसकेएमसीएच में पुलिसकर्मियों के इलाज में कोताही बरतने के आरोप में पुलिस के जवान चिकित्सक से उलझ पड़े। पुलिसकर्मियों का कहना था कि अगर सही से इलाज किया जाता तो चार जवानों की जान बच जाती। इधर, पुलिस जवानों पर दुव्र्यवहार का आरोप लगा एसकेएमसीएच के जूनियर चिकित्सकों ने सेवा ठप कर दी है। सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जूनियर चिकित्सकों को समझाने में लगे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS