बिहार
महंगी पड़ी आशनाई, लड़की के चक्कर में दो बच्चों के पिता ने जान गंवाई
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2017 4:59:05 PM
महंगी पड़ी आशनाई, लड़की के चक्कर में दो बच्चों के पिता ने जान गंवाई

- जब प्रेमिका की शादी में बनने लगा बाधा, परिजनों संग मिलकर रची हत्या की खतरनाक साजिश

- मामले में प्रेमिका समेत तीन हत्यारोपी धराए, पुलिस के सामने खाेले हत्या के राज

 शेखपुरा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क   


दो बच्चों के पिता को एक लड़की से इश्क फरमाना जानलेवा साबित हुआ। प्रेमिका ही कातिल बन बैठी। अपने पिता, भाई, नाना और चचेरा मामा के सहयोग से प्रेमी की हत्या कर लाश को शेखपुरा के अबगिल गांव के समीप टाटी नदी के किनारे छिलका के समीप जमीन में गाड़ दिया। प्रेम प्रसंग का यह मामला लखीसराय के बड़हिया थाना के धीरा डाढ़ गांव का है। प्रेमी भी इसी गांव का 28 साल का गुप्तेश्वर कुमार है। बड़हिया थाना पुलिस ने कोरमा थाना पुलिस की मदद से अबगिल गांव के टाटी नदी किनारे से युवक की लाश को जमीन खोदकर गुरुवार की सुबह बरामद कर लिया।  मामले में बड़हिया पुलिस ने प्रेमिका भारती कुमारी, इसके भाई तथा नाना राजेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को राजेंद्र सिंह के शेखपुरा के अबगिल गांव स्थित घर में 17 फरवरी की रात आठ बजे के करीब अंजाम दिया गया। पुलिस ने मृतक के गले से तार का फंदा बरामद किया है। घटना की खबर फैलते ही छिलका के समीप ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।

प्रेमिका ने ही फोन कर प्रेमी को अपने नानी घर बुलाया था

इस वायलेंट प्रेम कहानी में प्रेमी की हत्या में मुख्य किरदार प्रेमिका ने ही निभाई थी। बड़हिया थाना के एसएचओ नीरज कुमार ने बताया कि दो बच्चों के पिता गुप्तेश्वर का प्रेम प्रसंग गांव के ही श्रीनिवास सिंह की पुत्री भारती कुमारी से चल रहा था। इस प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों परिवारों के बीच कई बार मारपीट भी हो चुकी है। एसएचओ ने बताया कि इसी बीच प्रेमिका की शादी तय हो गई। शादी तय होने के बाद भी प्रेमी अपनी प्रेमिका को शादी नहीं करने का दबाव डाल रहा था। इसके बाद ही युवक की हत्या की साजिश रची गई। इसी साजिश के तहत प्रमिका को इसके नानी घर शेखपुरा के अबगिल गांव लाया गया। एसएचओ ने बताया कि 17 फरवरी को प्रेमिका ने अपने प्रेमी को 40 हजार रुपया लेकर मिलने के लिए अबगिल गांव बुलाया। अबगिल में प्रेमिका के भाई, पिता पहले से ही मौजूद थे। प्रेमी 17 फरवरी की शाम को अबगिल अपने प्रेमिका के नानी घर पहुंचा जहां पहले से ही घात लगाये लोगों ने दबोच लिया। पहले तार से युवक की गला दबाकर और सिर में खंती भोंककर प्रेमी की हत्या कर दी। इसके बाद रात को लाश को टाटी नदी के किनारे तीन फीट जमीन खोदकर गाड़ दिया।

ऐसे उठा हत्या के रहस्य से पर्दा

बड़हिया थाना के एसएचओ ने बताया कि युवक के पिता द्वारा बड़हिया थाना में हत्या किये जाने की आशंका जताते हुए बड़हिया थाना में 18 फरवरी को मुकदमा दर्ज किया गया। छानबीन में पुलिस ने जब प्रेमिका और इसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की तो प्रेमिका टूट गई। एसएचओ ने बताया कि प्रेमिका ने ही अपने प्रेमी की हत्या के सभी रहस्यों पर से पर्दा उठा दिया और लाश गाड़े जाने वाली जगह को चिन्हित कराया। कोरमा थाना पुलिस के सहयोग से जमीन खोदकर लाश को बरामद कर लिया। एसएचओ ने बताया कि तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है। प्रेमिका का चचेरा मामा और प्रेमिका का पिता अभी फरार है।



COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS