ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
शेखपुरा
नाली के विवाद में हिंसक झड़प, फायरिंग में छात्रा घायल
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2017 8:19:14 PM
नाली के विवाद में हिंसक झड़प, फायरिंग में छात्रा घायल

शेखपुरा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

बिहार के शेखपुरा में टाउन थाना क्षेत्र के कारे गांव में रविवार की सुबह नाली का पानी बहाने को लेकर चल रहे आपसी विवाद के दौरान रविवार को दो गुटों के बीच जमकर हिंसक झड़प के बाद फायरिंग भी शुरू हो गई. इस दौरान बदमाशों ने 15 वर्षीय छात्रा सोनम कुमारी को गोली मार दी. पीड़ित बालिका मध्य विद्यालय कारे की छात्रा है.  इस घटना में घायल छात्रा को सदर अस्पताल में उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. घटना में विवाद से छात्रा और उनके परिजनों का कोई संबंध नहीं होने की भी बात कही गयी है. इस घटना को लेकर पीड़ित छात्रा के पिता राजा राम यादव ने टाउन थाने में गांव के ही महेश्वर यादव के पुत्र गुड्डू यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है.

इस बाबत टाउन थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि गांव में नाली को लेकर दो गुटों के बीच विवाद चल रहा था. इसी दौरान उक्त छात्रा गांव में टंकी के नल से घर के लिए पानी लाने गयी थी तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. इधर पीड़ित परिजनों ने बताया कि गांव में आरोपी गुड्डू यादव का उसके पड़ोसी से ही नाली को लेकर विवाद चल रहा था. इसलिए बाद में दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे से हिंसक झड़प के बाद गोलीबारी शुरू हो गयी. इसी दौरान आरोपी ने उसकी पीठ में एक गोली दाग दी. छात्रा की स्थिति नाजुक बताते हुए उसे पीएमसीएच पटना भेज दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की खोजबीन की, लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी की कार्यवाही के बाद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी जारी है. इधर घटना के बाद गांव में दोनों गुटों के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी है.


COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS