ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पांच थानाध्यक्ष सहित 32 पदाधिकारियों का तबादला
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2017 4:04:32 PM
पांच थानाध्यक्ष सहित 32 पदाधिकारियों का तबादला

सीवान, (हि.स.)। सीवान पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने जिले में पुलिस व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने, अपराध नियंत्रण के कार्य को मजबूती देने की दृष्टि से सीवान पुलिस में बड़ा फेरबदल करते हुए कुल 32 पदाधिकारियों का स्थानांतरण करके पूरे जिले पुलिस महकमे में हलचल मचा दी। 

पुलिस अधीक्षक के द्वारा अचानक किए गए इस फेरबदल में जिले के पांच थानों के प्रभारियों को बदल दिया गया। बदले गए पदाधिकारियों में तीन अधिकारी अखिलेश कुमार मिश्र, गौरीशंकर बैठा व अजय कुमार मिश्र का सीवान जिले का कार्यकाल पूरा हो चुका है और पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर इन्हें दूसरे जिले में योगदान करना है। बुधवार को किए गए स्थानांतरण में सीवान पुलिस केंद्र में प्रतीक्षारत 25 एसआइ को जिले के विभिन्न थानों में भेजा गया है।
प्रदीप कुमार राम को पुलिस केंद्र से नौतन थानाध्यक्ष और मुकेश कुमार को पुलिस केंद्र से भगवानपुर थानाध्यक्ष, अखिलेश कुमार मिश्र को थानाध्यक्ष भगवानपुर से पुलिस केंद्र, गौरी शकर बैठा को थानाध्यक्ष पचरुखी से पुलिस केंद्र, अमित कुमार सिंह को पुलिस केंद्र से थानाध्यक्ष पचरुखी, चंद्रशेखर कुमार को पुलिस केंद्र से सिसवन का थानाध्यक्ष, अजय कुमार मिश्र को थानाध्यक्ष सिसवन से पुलिस केंद्र, जमशेद आलम को नौतन थाना से एमएच नगर इनके अलावा 25 एसआई को पुलिस केंद्र से विभिन्न थानों में पदस्थापित किया गया है। इनमें सर्वाधिक सात पदाधिकारियों की नियुक्ति सीवान नगर थाना में की गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS