ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
स्वर्ण व्यवसायी से बाइक समेत 30 हजार की लूट
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2017 6:12:20 PM
स्वर्ण व्यवसायी से बाइक समेत 30 हजार की लूट

सीवान। गुरूवार की देर रात सीवान के मैरवा थाना क्षेत्र के छोटका माझा शिव मंदिर के निकट पांच बदमाशों ने हथियार के बल पर एक स्वर्ण व्यवसायी से बाइक समेत 30 हजार रुपये लूट लिये। स्वर्ण व्यवसायी मनीष सोनी के साथ यह घटना उस समय हुई जब तितरा बाजार के बंका मोड़ से वह बकाये की वसूली कर तितरा वापस लौट रहे थे। इसी दौरान छोटका माझा शिव मंदिर के निकट सड़क के किनारे खड़े दो लोगों ने उन्हें हाथ देकर रोक लिया और उनसे बाइक छीनने लगे। तभी पीछे से एक बाइक पर सवार तीन लोगों को देखकर मनीष सोनी शोर मचाना शुरू किया और मदद की गुहार लगाई लेकिन बाइक सवार ने वहां पहुंचते ही रिवाल्वर तान दिया और पास रखे रुपए देने को कहा।

मनीष सोनी सब समझ गया कि यह बदमाश उसके पीछे बंका मोड़ से ही लगे थे। रुपये और बाइक छीन कर वे सभी धनौती मठ की ओर भाग निकले। व्यवसायी शोर मचाता रहा, लेकिन आसपास से कोई भी उसकी मदद के लिए नहीं फटका। उसने रात में ही मैरवा थाना पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस घटनास्थल पहुंच गई पर बदमाशों का कोई पता नहीं चला। थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने घटना की पुष्टि करते कहा कि बदमाशों का पता लगाकर उन्हें शीघ्र गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS