ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जलजमाव के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2017 1:27:44 PM
जलजमाव के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

सीवान, (हि.स.)। बिहार में सीवान जिले के आंदर प्रखंड मुख्यालय में मुख्य सङक से गैस एजेंसी तक नाला निर्माण नहीं होने के कारण सड़क पर ही जलजमाव हो जा रहा है। 

जलजमाव को लेकर सोमवार की सुबह आंदर पंचायत के पूर्व उपमुखिया संतोष कुमार के नेतृत्व में ग्रामीणो ने प्रदर्शन किया गया। ग्रामीणों का कहना है कि नाला निर्माण नहीं होने के चलते सड़क पर हमेशा नाला का गंदा पानी का जलजमाव लगा रहता है। आंदर से भवराजपुर गैस एजेंसी तक एक हजार फिट नाला निर्माण नहीं है। जिसके चलते सभी ग्रामीण सड़क पर पानी बहाने को मजबूर हैं। पानी का जमाव होने के चलते सड़क पूरी तरह जर्जर हो चुका है।
ग्रामीणों का कहना है कि आजादी के बाद से आजतक नाला का निर्माण नही किया गया, जिससे सभी ग्रामीण परेशान हैं। आजतक कोई जनप्रतिनिधि नाला का निर्माण नहीं कराया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS