ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जयप्रकाश यादव संसदीय क्षेत्र की कर रहे घोर उपेक्षा : रामदेव यादव
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2017 6:37:59 PM
जयप्रकाश यादव संसदीय क्षेत्र की कर रहे घोर उपेक्षा : रामदेव यादव

पटना। राजद के पूर्व विधायक तथा पार्टी के वरिष्ठ नेता रामदेव यादव ने दल के बांका से सांसद जय प्रकाश यादव पर पार्टी के कार्यकर्ताओं की घोर उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अपने संसदीय क्षेत्र में समुचित विकास पर ध्यान देने की बजाए जयप्रकाश यादव केवल जुमलेबाजी से काम चला रहे हैं। 
 
पूर्व विधायक रामदेव यादव ने अपने बयान में गुरुवार को यहाँ कहा कि पिछले 3 वर्षों के दौरान संसद रहते हुए जय प्रकाश नारायण यादव ने बांका में विकास का एक भी काम नहीं किया है जिसका श्रेय उन्हें दिया जा सके। उन्होंने कहा कि पहले से ही स्वीक्रत सड़कें और पुल- पुलिए के शिलान्यास और उद्घाटन को विकास की परिधि में नहीं रखा जा सकता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सड़क योजनाओं के तहत पुल-पुलियों और सड़क निर्माण एक सतत चलने वाली प्रक्रिया है जिसका श्रेय सांसद को नहीं दिया जा सकता। 
रामदेव यादव ने आरोप लगाया कि जय प्रकाश नारायण यादव अपने पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं की घोर उपेक्षा कर रहे हैं जिसकी वजह से क्षेत्र में राजद का जनाधार टूट कर बिखर रहा है। उन्होंने कहा कि जिस उम्मीद से क्षेत्र की जनता ने उन्हें सांसद बनाया था उसपर वे खरा नहीं उतर पाए और क्षेत्र की जनता को विकास के नाम पर अबतक केवल गुमराह किया 1 उन्होंने कहा कि इसकी कीमत जय प्रकाश नारायण यादव को अगले चुनाव में चुकानी पड़ेगी जो पर्तुई के लिए भी दुर्भाग्यपूर्ण होगा। रामदेव यादव ने जयप्रकाश नारायण यादव को पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता और आम जनता को साथ लेकर चलने की सलाह दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS