सीवान
सीवान जेल में छापा, कैदियों को जगा कर ली गई तलाशी
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2017 2:13:46 PM
सीवान जेल में छापा, कैदियों को जगा कर ली गई तलाशी

सीवान, (हि.स.) सीवान के मंडल कारागार में सोमवार देर रात पुलिस द्वारा अचानक छापेमारी किए जाने से पूरे जेल में कैदियों के बीच हड़कंप मच गया। सोमवार की रात सीवान सदर एसडीओ श्यामबिहारी मीणा व एएसपी कार्तिकेय के शर्मा के नेतृत्व में सीवान जेल में जबरदस्त छापेमारी की गई। सीवान प्रशासन द्वारा अचानक की गई छापेमारी इतनी जबरदस्त थी कि छापेमारी दल ने जेल के अंदर बने सभी कैदी वार्डों को एक-एक कर खंगालने के साथ जेल अस्पताल, शौचालय, नाली, फूल और पौधों की क्यारियों तक की जांच की। 
पुलिस टीम ने सभी वार्डों में सो रहे बंदियों को जगा जगा उनके शरीर की भी तलाशी ली। छापेमारी के दौरान एएसपी कार्तिकेय शर्मा ने जेल में बंद कई कुख्यात अपराधियों से पूछताछ की। देर रात तक चली छापेमारी से पूरा जेल परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था। छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने एक कुख्यात अपराधी के वार्ड से एक मोबाइल बरामद किया है। 
जेल में छापेमारी व मोबाइल बरामदगी की पुष्टि करते हुए मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि जेल के अंदर मोबाइल बरामदगी के मामले में जेल प्रशासन के द्वारा अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है जिसके आधार पर प्राथमिकी करने की प्रक्रिया शुरू की जा सकेगी। आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ व बरामद मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगालने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। छापेमारी में मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष अभिजीत कुमार, महादेवा ओपी प्रभारी फेराज हुसैन, समेत कई थाना अध्यक्ष व भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद था।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS