बिहार
पत्रकार राजदेव हत्या से जुड़ सकता बिहार के एक मंत्री का भी नाम!
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2017 5:53:49 PM
पत्रकार राजदेव हत्या से जुड़ सकता बिहार के एक मंत्री का भी नाम!

 सीवान। बिहार में सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या से जुड़े एक मामले में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का नाम जुड़े या नहीं, इस मामले में आगामी अप्रैल माह में सर्वोच्च न्यायालय विचार करेगा। 

गौरतलब हो कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव, जिनकी तस्वीर शहाबुद्दीन के नजदीकी कथित शार्प शूटर के साथ मीडिया में प्रकाशित हुई थी, के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की याचिका पर विचार करेगा । शीर्ष अदालत, जिसने शहाबुद्दीन को सीवान जेल से तिहाड़ जेल स्थानांतरित करने का आदेश दिया, कोर्ट ने तेज प्रताप का मामला लंबित रखा और कहा कि वह इस पर 21 अप्रैल को सुनवाई करेगी। 
न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा और न्यायमूर्ति अमिताभ रॉय ने कहा कि इस तरह बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और सीवान जिले के पुलिस अधीक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश देने के अनुरोध के अलावा याचिका का निस्तारण किया जाता है। इस अनुरोध के बारे में 21 अप्रैल को आगे सुनवाई की जायेगी। पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने अपनी याचिका में हत्या के मामले में वांछित अपराधी के साथ साजिश रचने और उसे पनाह देने के आरोप में शहाबुद्दीन और तेज प्रताप यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश देने का अनुरोध किया है। राजदेव रंजन की पिछले साल मई में सीवान में हत्या कर दी गयी थी।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS