ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार में जीप-बोलेरो की भिड़ंत में 4 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2017 1:31:56 PM
बिहार में जीप-बोलेरो की भिड़ंत में 4 की मौत

सीवान, (आईपीएन/आईएएनएस)। बिहार के सीवान जिले के गुठनी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक जीप और बोलेरो की सीधी टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र से एक शादी समारोह से कई लोग एक बोलेरो से वापस बिहार के मोहम्मदपुर गांव लौट रहे थे, तभी सेलौर चैराहे के पास विपरीत दिशा से आ रही एक जीप से बोलेरो की टक्कर हो गई। हादसे में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई। 

गुठनी के थाना प्रभारी विजय कुमार तिवारी ने मंगलवार को बताया कि मृतकों की पहचान मोहम्मदपुर गांव निवासी उमा कामकर, मंटु गौड़, चंदन सिंह व सासारांव गांव निवासी शिव पासी के रूप में की गई है। सभी मृतक बोलेरो में सवार थे। उन्होंने बताया कि इस हादसे में नौ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS