सीवान
पत्रकार हत्याकांड के आरोपी को लिया गया रिमांड पर
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 11:22:44 AM
पत्रकार हत्याकांड के आरोपी को लिया गया रिमांड पर

सिवान, (हि.स.)। पत्रकार हत्याकांड के आरोपी लड्डन मियां को जेल के अंदर से ताइद से रंगदारी मांगने के मामले में मंगलवार को रिमांड पर लिया गया। न्यायालय सूत्रपन से मिली जानकारी के अनुसार, मंडलकारा सीवान में बंद पत्रकार हत्याकांड के मुख्य आरोपी लड्डन मियां को मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी अरविंद सिंह के न्यायालय में मंगलवार को पेश किया गया।
सोमवार को लड्डन मियाँ के अधिवक्ता नवीन सिंहा ने एक आवेदन देकर सी.जे.एम की न्यायालय से ताईद सकलदेव सिंह से रंगदारी मांगने के मामले में प्रोडक्शन वारंट जारी करने का अनुरोध किया था, जिसे न्यायालय ने स्वीकार कर लिया था और न्यायालय के आदेश पर लड्डन की पेशी हुई, जहां से रिमांड के बाद उसे पुनः मंडल कारागृह भेज दिया गया। 
इसके अलावा तीन अन्य मामलों मे लड्डन मियां की पेशी हुइ, जिसमें एडीजे एक की न्यायालय में पूर्व मुखिया प्रफुल्ल रंजन सिंह की हत्या के अलावा ए.सी.जे.एम नवम ओमशंकर के न्यायालय में प्रतापुर निवासी सुजीत कुमार सिंह की हत्या के प्रयास के मुकदमे में दौरा सुपुर्द किया गया। साथ ही न्यायिक दण्डाधिकारी विजय कुमार मिश्रा की न्यायालय में दक्षिण टोला के चन्दु मियां से मारपीट के मामले में आरोप गठित किया गया।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS