ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
हमारे दवाब में ही सरकार कर रही मानव श्रृंखला: सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2017 3:58:50 PM
हमारे दवाब में ही सरकार कर रही मानव श्रृंखला: सुशील मोदी

सीवान, (हि.स.)। बिहार भाजपा की दो दिवसीय राज्य कार्य समिति की बैठक सीवान में 21 जनवरी से शुरु हो गई जो 22 जनवरी तक चलेगी । दो दिवसीय कार्यक्रम की शुरुआत प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने मानव श्रृंखाला मे अपनी सहभागिता के साथ शुरु की ।

 मानव श्रृंखला में अपना सहभागिता देने के दौरान पत्रकारों से बातचीत में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि शराबबंदी को लेकर मानव श्रृंखला का आयोजन करना सरकार का एक अच्छा कदम है । उन्होंने कहा कि हम कभी से शराबबंदी के विरोध में नहीं थे हमारे दवाब की वजह से ही सरकार ने शऱाबबंदी लागू किया । सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा –जदयू गठबंधन की जब राज्य में सरकार थी तो हमने राज्य भर में 600 बैरियर राज्य के राज्ययीय और अन्तर्राष्ट्रीय सीमा पर बनाने को लेकर एक हजार करोड़ के बजट का प्रवधान किया था, जिसका अभी तक कुछ नहीं हुआ । अगर वर्तमान महागठबधन सरकार द्वारा इसे लागू किया जाता तो आज चोरी-छिपे शऱाब की तस्करी ,होम डिलवरी नहीं हो पाती ।
उऩ्होंने कहा शराबबंदी से लेकर अबतक पांच लाख लीटर शराब को प्रशासन द्वारा पकड़ा गया है वहीं 21 हजार लोगों को पकड़ा गया । जिसमें से 80 प्रतिशत ऐसे लोग है जो पहली बार किसी अपराधिक वारदात में पकड़े गए हैं । इस मौके पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने कहा कि मानव श्रृंखला का उद्देश्य समाज में जागृति फैलाना है जबकि बच्चों से जब इस बाबत पूछा गया तो उनका कहना था कि हम तो पिकनिक समझकर यहां आए है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS