ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भाजपाइयों ने सहरसा शहर में दिया धरना
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2017 7:03:17 PM
भाजपाइयों ने सहरसा शहर में दिया धरना

 सहरसा। नीतीश मंत्रिमंडल के मंत्री व कांग्रेस नेता जलील मस्तान द्वारा पूर्व सुनियोजित तरीके से प्रधानमंत्री के चित्र को जूते से पिटवाने जैसी अपमानजनक कार्रवाई के विरोध में राज्यव्यापी धरना को लेकर भाजपाइयों ने सहरसा शहर में भी धरना का आयोजन कर मंत्री की बर्खास्तगी की मांग की। धरना को संबोधित कर भाजपा व्यवसाय मंच के जिलाध्यक्ष राजीव रंजन साह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने मंत्रियों पर कोई लगाम नहीं रहा । 

जलील मस्तान एक ऐसे मंत्री हैं जिसे बचपन में उसके माता-पिता ने मर्यादा का पाठ नहीं पढाया और उसका नाम जलील रख दिया। भारत जैसे विशाल देश के प्रधानमंत्री का पद मर्यादा और गरिमा का होता है। प्रधानमंत्री का अपमान कर नीतीश कुमार के मंत्री सवा सौ करोड़ जनता के साथ अपमान किया है । महागठबंधन सरकार के मंत्री काम करने मे कम विवाद खड़ा करने मे ज्यादा विश्वास करते हैं । जिस कारण महागठबंधन में शामिल तीनों दलों में हमेशा तू-तू मैं-मैं होते रहता है । मस्तान द्वारा एक सोची समझी साजिश के तहत प्रधानमंत्री के खिलाफ घिनौना काम किया है। पुलिस की तत्परता से साम्प्रदायिक तनाव की स्थिति टली ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS