ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सिंदूरदान के वक्त जिद पर अड़ा दूल्हा, नाराज लोगों ने बाराती समेत बना लिया बंधक
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2017 5:25:45 PM
सिंदूरदान के वक्त जिद पर अड़ा दूल्हा, नाराज लोगों ने बाराती समेत बना लिया बंधक

प्रतीकात्मक चित्र

समस्तीपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
 
 समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थानाक्षेत्र के डुमरिया गांव में बाइक को लेकर िसंदूरदान नहीं करने की जिद पर अड़ गया दूल्हा। काफी मान-मनौव्व्ल के बाद भी जब वह टस से मस नहीं हुआ तो वधुपक्ष के लोगों ने बाराती समेत दूल्हे को बंधक बना लिया। इसके बाद पंचायत बुलाई गई और पंचों, बड़ों की राय के बाद वधूपक्ष के लोगों ने बारात और दूल्हे को मुक्त किया। इसके बाद शादी संपन्न हुई। बता दें कि शादी की सारी रस्में पूरी कर ली गईं, लेकिन जब सिंदूरदान का वक्त आया तो दूल्हा जिद कर बैठा कि जबतक बाइक नहीं मिलेगी तबतक सिंदूर नहीं डालूंगा। लड़के की जिद पर वधूपक्ष के लोग सकते में आ गए और दुल्हन भी परेशान हो गई। यह देखकर वधूपक्ष के लोग भड़क गए और दूल्हा सहित सभी बारातियों को बंधक बना लिया। इससे अफरा-तफरी मच गई।
बारात बेगूसराय के बछवाड़ा से डुमरिया गांव के रामप्रवेश के घर आयी थी। दूल्हे की बाइक की जिद के बाद उसे काफी समझाया गया, मान-मनौव्वल किया गया, लेकिन वह मानने को तैयार ही नहीं था। इसपर लोगों ने उसे बाराती सहित बंधक बना लिया। बाद में पंचायती द्वारा मामला सुलझाया गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS