ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
समस्तीपुर
समस्तीपुर में नदी में डूबकर तीन बच्चों की मौत, गांवों में मातम
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2017 7:59:03 PM
समस्तीपुर में नदी में डूबकर तीन बच्चों की मौत, गांवों में मातम

समस्तीपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
समस्तीपुर में अलग-अलग जगहों पर नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। पहली घटना मुफ्फसिल थाना के रसलपुर गावं की है, जहां बूढी गंडक नदी में स्नान करने के दौरन डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि चार बच्चे एक साथ गांव के पास नदी में स्नान करने गए थे। दो बच्चे नदी किनारे ही स्नान कर रहे थे, जबकि दो स्नान करने नदी में कूदे। इसी दौरान गहरे पानी में जाने के दौरान दोनों की डूबकर मौत हो गई।
मृतकों में एक मोहम्मद मुमताज और दूसरा मो आफ़ताब बताया जा रहा है। दूसरी घटना मोहनपुर थाना के सरारी गांव की है, जहां गंगा नदी में स्नान करने के दौरान एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई। काफी मशक्कत के बाद मृत बच्चे का शव निकाला गया। बच्चे की पहचान मिथुन कुमार के रूप में हुई है।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS