ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
समस्तीपुर
समस्तीपुर में नदी में डूबकर तीन बच्चों की मौत, गांवों में मातम
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2017 7:59:03 PM
समस्तीपुर में नदी में डूबकर तीन बच्चों की मौत, गांवों में मातम

समस्तीपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
समस्तीपुर में अलग-अलग जगहों पर नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। पहली घटना मुफ्फसिल थाना के रसलपुर गावं की है, जहां बूढी गंडक नदी में स्नान करने के दौरन डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि चार बच्चे एक साथ गांव के पास नदी में स्नान करने गए थे। दो बच्चे नदी किनारे ही स्नान कर रहे थे, जबकि दो स्नान करने नदी में कूदे। इसी दौरान गहरे पानी में जाने के दौरान दोनों की डूबकर मौत हो गई।
मृतकों में एक मोहम्मद मुमताज और दूसरा मो आफ़ताब बताया जा रहा है। दूसरी घटना मोहनपुर थाना के सरारी गांव की है, जहां गंगा नदी में स्नान करने के दौरान एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई। काफी मशक्कत के बाद मृत बच्चे का शव निकाला गया। बच्चे की पहचान मिथुन कुमार के रूप में हुई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS