ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
2019 के चुनाव में एनडीए के साथ ही रहेंगे : मांझी
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2018 3:29:39 PM
2019 के चुनाव में एनडीए के साथ ही रहेंगे : मांझी

समस्तीपुर। बिहार में समस्तीपुर के ताजपुर हाई स्कूल के परिसर में आज आयोजित संत रविदास जयंती समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह का विधिवत उद्घाटन बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने संत रविदास के बताये मार्गों को जीवन में आत्मसात करने की बात कही।आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की देश में आरक्षण की समीक्षा की आवश्यकता है। साथ ही उन्होंने साफ किया की 2019 के चुनाव में एनडीए के साथ ही रहेंगे।

 
पूर्व सीएम मांझी ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन राव भागवत के उस बयान का समर्थन किया जिसमें उन्होंने देश में आरक्षण की समीक्षा की बात कही थी। जिसके बाद देशभर में आरक्षण को लेकर बहस छिड़ गया था। जीतन राम मांझी ने कहा की आरक्षण के मुद्दा को जानबूझ कर बनाया गया है, अगर कॉमन स्कूलीग सिस्टम की व्यवस्था कर दिया जाय तो इसकी कोई आवश्यकता नहीं रहेगी।
 
वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के द्वारा प्रस्तुत आम बजट की प्रशंसा करते हुए कहा की प्रधानमंत्री मुद्रा योजना में तीन लाख कड़ोर खर्च की योजना है जिसमें एक लाख करोड़ सिड्यूल कास्ट पर खर्च किया जायेगा ये काबीले तारीफ है। उन्होंने बजट के सभी निर्णय की सराहना की। साथ ही उन्होंने एनडीए से अलग होने की अटकलों पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा की जहां भी रहते है धर्य के साथ रहते है, उन्होंने NDA में दरार की बात को खारिज किया। 
 
अल्पसंख्यक के साथ अन्याय और विधानसभा में 50 सीट मांगे जाने के विषय पर पूछे सवाल पर जवाब देते हुए कहा की उनके मुख्यमंत्रित्व काल में 34 निर्णय लिये गये थे जो सभी के हित में था, उन्होंने कहा की मुसलमानों के हित में जो निर्णय लिया गया था उसका अनुपालन वर्त्तमान में सही ढंग से नहीं हो रहा है और उसको अमल में आने के लिए बार बार दबाव देते रहेंगे।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS