ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
समस्तीपुर
बैंकों व सरकारी कर्ज लेने वाले 108 बकाएदारों पर कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2018 5:26:54 PM
बैंकों व सरकारी कर्ज लेने वाले 108 बकाएदारों पर कार्रवाई

समस्तीपुर, (हि.स.)। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के 108 बड़े बकाएदारों के खिलाफ डीएम प्रणव कुमार ने वारंट जारी किया है | इसमें 63 की गिरफ्तारी तथा 45 की कुर्की जब्ती का वारंट है | एसपी दीपक रंजन को इन सभी वारंटियों की लिस्ट भेजते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है | इन बकाएदारों पर जिले के विभिन्न बैंकों व विभागों से कई करोड़ रुपए काफी लम्बे समय से बकाया हैं। बकाये के भुगतान के लिए उनके खिलाफ सर्टिफिकेट केस भी दायर किए गए थे। वहीं कई बार सर्टिफिकेट कोर्ट में नोटिस भी जारी किया गया, फिर भी उन्होंने राशि जमा नहीं की। अंत में मामला डीएम के पास गया जिसके बाद डीएम ने वसूली के लिए गिरफ्तारी का वारंट जारी किया। इसके अलावा फरार बकायेदारों पर कुर्की जब्ती का वारंट जारी किया गया।

थानावार वारंटियों की लिस्ट : समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र में केवल एक बकायेदार पर गिरफ्तारी का वारंट किया गया है। समस्तीपुर मुफस्सिल थाना में 9 पर गिरफ्तारी तथा 2 पर कुर्की जब्ती वारंट, बंगरा थाना में एक पर गिरफ्तारी तथा 2 पर कुर्की जब्ती वारंट, विभूतिपुर थाना में 3 पर गिरफ्तारी तथा 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, कल्याणपुर थाना में 4 पर गिरफ्तारी तथा 3 पर कुर्की जब्ती वारंट, ताजपुर थाना में 6 पर गिरफ्तारी तथा 3 पर कुर्की जब्ती वारंट, चकमेहसी थाना में 1 पर गिरफ्तारी तथा 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, पूसा थाना क्षेत्र में 2 पर गिरफ्तारी तथा 2 पर कुर्की जब्ती वारंट, हसनपुर थाना में 7 पर गिरफ्तारी तथा 4 पर कुर्की जब्ती वारंट, उजियारपुर थाना में 3 पर गिरफ्तारी तथा 9 पर कुर्की जब्ती वारंट, सरायरंजन थाना में 2 पर गिरफ्तारी तथा 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, हलई ओपी में 6 पर गिरफ्तारी तथा 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, बिथान थाना में केवल 5 पर गिरफ्तारी वारंट, घटहो ओपी में 1 पर गिरफ्तारी तथा 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, दलसिंहसराय थाना में 2 पर गिरफ्तारी तथा 4 पर कुर्की जब्ती वारंट, मो. नगर थाना में 1 पर गिरफ्तारी तथा 3 पर कुर्की जब्ती वारंट, पटोरी थाना में केवल 2 पर गिरफ्तारी वारंट, अंगारघाट थाना में केवल 2 पर कुर्की जब्ती वारंट, वारिसनगर थाना में 2 पर गिरफ्तारी 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, रोसड़ा थाना में 3 पर गिरफ्तारी तथा 3 पर कुर्की जब्ती वारंट और सिंघिया थाना में 2 पर गिरफ्तारी व 2 पर कुर्की जब्ती वारंट जारी किया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS