ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
भाजपा की असली ताकत उसके कार्यकर्ता हैं: जयप्रकाश
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 2:51:02 PM
भाजपा की असली ताकत उसके कार्यकर्ता हैं: जयप्रकाश

समस्तीपुर, (हि.स.)। जिले के बिथान प्रखंड के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक मंडल कार्यालय लवटोलिया विथान परिसर में हुई। मंडल प्रभारी अरविंद महतो के पर्यवेक्षण में आयोजित बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने की। 
बैठक में जिला कार्यसमिति सदस्य जयप्रकाश राय ने संगठन की मजबूती को भाजपा की असली ताकत बताते हुए कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी का गौरव कार्यकर्ताओं के ही बदौलत भाजपा को मिला है। उन्होंने केंद्र सरकार की जन उपयोगी योजनाओं की जानकारी एवं बिहार सरकार की विफलताओं को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को जी-जान से जुट जाने की बात कही। बैठक में सभी बूथों पर बूथ कमेटी गठन करने समेत मंडल स्तर पर मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के गठन करने पर चर्चा की गई।
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS