ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
एक्सप्रेस ट्रेनों का होगा ठहराव : पप्पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 2:43:42 PM
एक्सप्रेस ट्रेनों का होगा ठहराव : पप्पू यादव

समस्तीपुर, (हि.स.)। जिले के शाहपुर पटोरी में हाजीपुर बरौनी वाया शाहपुर पटोरी रेल खंड पर एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर जन अधिकार पार्टी ने गुरुवार को शाहपुर पटोरी रेलवे स्टेशन पर धरना दिया ।

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक अजय कुमार बुलगानीन के संयोजन में आयोजित धरने की अध्यक्षता व संचालन जिलाअध्यक्ष व पूर्व प्रमुख सत्येंद्र कुमार राय ने किया। दोपहर दो बजे के बाद पूर्व मध्य रेलवे संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष, सांसद व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मोबाइल से धरनार्थियों को संबोधित किया जिसे लोगों को सुनाया गया। 

पप्पू यादव ने कहा कि उन्होंने शाहपुर पटोरी के रास्ते गुजरने वाली सभी ट्रेनों के ठहराव के लिए विभागीय उच्चअधिकारियों से बात की है और उन्होंने शुक्रवार को रेल मंत्री से मिलने का समय ले लिया है। उन्होंने कहा है कि जैसे भी होगा शाहपुर पटोरी के रास्ते गुजरने वाली सभी ट्रेनों का ठहराव एवं आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित करा दी जाएंगे। पप्पू यादव के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हो गया।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS