ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
संपत्ति विवाद में पिता व सौतेली मां को गोलियों से भूना
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2017 4:40:05 PM
संपत्ति विवाद में पिता व सौतेली मां को गोलियों से भूना

समस्तीपुर, (हि.स.)| जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटवारी दक्षिण गांव में संपत्ति विवाद को लेकर बेटे ने पिता और सौतेली मां को गोलियों से भून दिया। घटना मंगलवार सुबह करीब 5:30 बजे उस वक्त हुई जब सौतेली मां नीलम सिन्हा घर में बर्तन साफ कर रही थी और पिता पूर्व सैनिक विक्रम प्रसाद सिंह बथान में मवेशी को चारा दे रहे थे। इसी दौरान बेटे पंकज कुमार सिंह अपने सहयोगियों की मदद से अपनी सौतेली मां को तीन गोली मारी और उसके बाद बथान पहुंचकर पिता विक्रम प्रसाद सिंह को 4-5 गोलियां मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।
घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए। इधर, घटना को लेकर ग्रामीणों ने रोसरा-समस्तीपुर पथ को पटपारा दक्षिण में जाम कर यातायात बाधित कर दिया। बताया जाता है कि पूर्व सैनिक के करीब 20 वर्ष पूर्व पहली पत्नी को संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद दूसरी शादी नीलम सिन्हा से की थी। उसी समय से पहली पत्नी के पुत्रों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। हालांकि पूर्व सैनिक ने घर और जमीन में उन्हें हिस्सा दे दिया था, लेकिन वह संतुष्ट नहीं थे ।
अपनी मां की मौत का गम और पिता के व्यवहार से आक्रोशित बेटे ने घटना को अंजाम दिया। विक्रम प्रसाद सिंह को पहली पत्नी से 2 पुत्र एवं पुत्रियां है जबकि दूसरी पत्नी से दो पुत्री एवं एक पुत्र है। घटना को अंजाम देने वाला पुत्र पंकज सिंह फरार है। डीएसपी ने बताया की मौके पर एक पिस्तौल और आधा दर्जन दर्जन खोखे बरामद किए गए हैं।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS