ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पत्रकार हत्या मामले में पांच गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2017 2:08:15 PM
पत्रकार हत्या मामले में पांच गिरफ्तार

समस्तीपुर, (हि.स.)। बिहार में समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड में पत्रकार और चिमनी व्यवसायी ब्रजकिशोर ब्रजेश की हत्या मामले में पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक कारबाइन ,दो पिस्तौल ,15 कारतूस ,नगदी और हत्या में इस्तेमाल किये गए वाहन किया बरामद किया गया है । विदित हो कि गत तीन जनवरी को विभूतिपुर के सलखन्नी में हुआ हत्याकंड पुलिस के लिए एक चुनौती बना हुआ था जिसको लेकर पुलिस लगातार करवाई में जुटी थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक नवल किशोर सिंह ने बताया कि मृतक ब्रजकिशोर का उसके मंझले भाई कमल किशोर के साथ जमीनी विवाद चल रहा था, जिसको लेकर कमल किशोर ने तीन लाख में उसकी हत्या की सुपारी दी थी।
 इस हत्या में शामिल अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है लेकिन घटना का सूत्रधार मृतक का भाई कमल किशोर अब भी पुलिस के गिरफ्त से फरार है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS