ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
नर्सिंग होम में शराब पीते पांच गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 6:02:18 PM
नर्सिंग होम में शराब पीते पांच गिरफ्तार

समस्तीपुर (बिहार ), (हि.स.)| समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के एक नर्सिंग होम में बैठकर शराब पीते चिकित्सक समेत पांच लोगों को शुक्रवार की देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । 

पटोरी के अनुसार एक गुप्त सूचना के आधार पर नर्सिंग होम में छापेमारी की गई और शराब पीने के आरोप में डाक्टर श्याम पासवान , शिक्षक संजीत कुमार और सूरज कुमार के अलावा भगवान दास तथा नवीन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मौके पर से तीन बोतल विदेशी शराब भी बरामद की गई । उल्लेखनीय है कि नर्सिंग होम के उद्घाटन के उपलक्ष्य में उक्त शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के आधार पर शराब विक्रेता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS