ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लचर बिजली व्यवस्था के खिलाफ तालाबंदी
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 5:06:48 PM
लचर बिजली व्यवस्था के खिलाफ तालाबंदी

साहेबगंज। लचर बिजली व्यवस्था के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने शनिवार को बरहेट बाजार बंद करवा दिया। शनिवार सुबह सात बजे से लोगों ने बरहेट बाजार को घूम-घूम कर बंद कराया। आक्रोशितों ने बरहेट एसबीआई बैंक, पोस्ट आफिस, सरकारी तथा निजी विद्यालय के अलावा बरहेट पावर सब स्टेशन में ताला बंदी कर सड़क जाम कर दिया। इससे वाहनों का परिचालन सुबह से बंद था।

 बरहेट तीन मुहानी, बरहरवा बस स्टेशन चौक और बोरियो बरहेट रोड के मस्जिद के पास बांस और टायर लगा कर हजारों लोगों ने सड़क को जाम कर दिया गया जिससे आवागमन बाधित हो गया। गौरतलब है कि बरहेट विधायक हेमंत सोरेन के शुक्रवार शाम बरहेट आगमन पर बरहेट के लोगों ने अनियमित बिजली आपूर्ति की शिकायत पर गैर जिम्मेराना बयान के बाद लोगों में आक्रोश देखा गया। गुस्साये लोगों ने रात में बाजार में लाउडस्पीकर से शनिवार को बंद की घोषणा की। इसके बाद शनिवार सुबह सात बजे चक्का जाम कर दिया गया। दिन के पौने दो बजे जाम समाप्त हुआ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS