ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
साहेबगंज
पदाधिकारी व कर्मचारी राहत सामग्री पहुँचाने में कर रहे कोताही
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 12:38:30 PM
पदाधिकारी व कर्मचारी राहत सामग्री पहुँचाने में कर रहे कोताही

साहेबगंज, (हि.स.)। केंद्र और राज्य सरकार की नजर बाढ़ पीड़ितों को दी जा रही राहत, पर है संसाधन की कमी । पदाधिकारी और कर्मचारी राहत कैम्पो पर सामग्री पहुचाने में कोताही बरत रहे हैं। ऐसे लोगो की शिकायत मुख्यमंत्री तक पहुँचायी जाएगी। यह बातें साहेबगंज प्रखण्ड के बंगरा निजामत मध्य विद्यालय स्थित राहत कैम्प का निरीक्षण करने के उपरांत पूर्व मंत्री डॉ महाचन्द्र प्रसाद सिंह ने पत्रकारों से कही ।
पूर्व मुखिया और वर्तमान मुखिया ने शिकायत कि है कि चार दिन से कैम्प चल रहा है करीब 1400 बाढ़ पीड़ित भोजन कर रहे हैं,लेकिन प्रशासन ने सिर्फ एक दिन का राशन दिया है । यह गम्भीर मामला है। उन्होंने कहा कि कैम्प में रह रहे लोगों की सेवा ,भगवान की सेवा है । पीएम की भी नजर बिहार के बाढ़ पर है। राहत में कंही से कोई कमी नही है । स्थानीय पदाधिकारी राहत देने में कोताही नही बरते ।
उन्होंने मौके पर मौजूद बीडीओ मो यूनुस सलीम ,कैम्प प्रभारी बी ई ओ चन्द्रेश्वर दास से भी बात की, जबकि सीओ अनिल कुमार श्रीवास्तव को मोबाइल पर निर्देश दिया | उन्होंने कैम्प में खिलाये जा रहे भोजन की क्वालिटी को भी देखा और सन्तुष्टि जताई ।
मौके पर पैक्स अध्यक्ष वृजकिशोर सिंह ,शम्भू सिंह ,सर्वेश सिंह ,डा ओम प्रकाश भी मौजूद थे ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS