ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
साहेबगंज
पांच घंटे बाद हटाया सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 5:23:24 PM
पांच घंटे बाद हटाया सड़क जाम

साहेबगंज, (हि.स.)। बरहेट थाना क्षेत्र के कदमा गांव के स्वास्थ्य केंद्र के आगे बुधवार शाम को एल पी वाहन की चपेट में आने से छह वर्षीय इरशाद अंसारी की मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने साहेबगंज-दुमका मुख्य सड़क पर लगभग पांच घंटे तक मुआवजे की मांग को लेकर जाम लगा दिया।
बरहेट का इरशाद अंसारी अपने माता पिता के साथ कदमा गांव में अपनी नानी के घर जा रहा था। इसी बीच बरहेट की ओर तेज गति से आ रहे वाहन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वाहन चालक वाहन को लेकर फरार होने की कोशिश कर रहा था पर उसे ग्रामीणों के सहयोग से कदमा गांव के आगे पकड़ लिया गया। वाहन के पकड़ने के साथ ही वाहन चालक छोटू अंसारी की ग्रामीणों के द्वारा जमकर पिचाई की गई जिससे उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 
बरहेट थाना प्रभारी मनोज कुमार ने पहुंचकर घायल ड्राइवर को लोगों के कब्जे से मुक्त कराकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेजा दिया जिसे बेहतर इलाज के लिए मालदा रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि वाहन राजमहल का है। आक्रोश के चलते ग्रामीणों ने साहिबगंज दुमका सड़क पर रात 11 बजे तक सड़क जाम किया हुआ था तथा वाहनों का आवागमन भी बंद कर दिया था।
इसी बीच जिला मुख्यालय से डीएसपी ललन प्रसाद, पुलिस इंस्पेक्टर कपिल देव प्रसाद केसरी, अंचलाधिकारी संतोष बैठा, पुर्व उप प्रमुख मो उमेद अली, बोरियो थाना प्रभारी सहित अन्य लोग पहुंचे। उन्होंने वार्ता के बाद मृतक के दादा और दादी को वृदा पेंशन तथा वाहन की बीमा की राशि मृतक के परिजनों के देने का वादा किया जिसके बाद सड़क जाम को हटाया गया। वहीं लगभग पांच घंटे से सड़क जाम होने से लोगों को काफी दिक्कतों से जुझना पड़ा जिससे सड़क पर वाहनों की लम्बी लाईन लगी रही।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS