ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
साहेबगंज
यौण शोषण का मामला दर्ज, आरोपी भागा चेन्नई
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 5:47:57 PM
यौण शोषण का मामला दर्ज, आरोपी भागा चेन्नई

साहेबगंज, (हि.स.)। युवती ने शादी का प्रलोभन देकर तीन साल तक उसका यौण शोषण करने का आरोप लगाते हुए सुभान अंसारी पर मामला दर्ज कराया है। युवक बरहेट थाना के सनमनी का निवासी है। 
सनमनी निवासी नूर जहां (काल्पनिक नाम) ने बताया कि घर में उसके भाई की तबियत खराब थी। इसी बीच सुभान का उसके घरा आना-जाना था। इसी दौरान उसने प्रेम और फिर शादी का प्रलोभन देकर तीन साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसी बीच जब वह गर्भवती हो गई तो उसे दवा खिला कर उसका गर्भपात करा दिया। दो साल तक झूठा प्रलोभन देकर काम करने के लिए आरोपी चेन्नई चला गया। 2017 मार्च को वो वापस आया और उसने ईद के बाद शादी की बात कही लेकिन सुभान अंसारी फिर से बिना शादी किए ही चेन्नई लौट गया। इस मामले की जानकारी गांव के सरदार को भी दी गई। इस मामले में पीड़िता के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS