ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
झारखंड
गाजेश्वर नाथ में हजारों भक्तों ने किया जलार्पण
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 6:50:58 PM
गाजेश्वर नाथ में हजारों भक्तों ने किया जलार्पण

साहेबगंज, (हि.स.)। बाबा गाजेश्वर नाथ धाम शिवगादी में तीसरी सोमवारी को लगभग 50 हजार कांवरिया एवं श्रद्धालुओं के द्वारा पूजा-अर्चना किया गया । इस मौके पर तीसरी सोमवारी को शिवगादी में सुबह 4:00 बजे कपाट खुलते ही कांवरियों एवं श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी तथा बोल बम के जयकारों के साथ पूरा शिवालय हर हर महादेव की आराधना में गूंज रहा था । हर तरफ केसरिया मय बोल बम भक्तों हाथों में गंगाजल लिए हुए बोल बम के जप करते हुए गुफा के अंदर जलाभिषेक करने के लिए प्रवेश कर रहे लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा था। इसके साथ ही पूरे शिवगादी के साथ-साथ मुख्य सीढी द्वार से भक्तों की भीड़ नीचे तक पहुंच चुकी थी। उसके साथ कांवरियों में जलाअर्पण करने के लिए काफी भक्ति भाव देखा जा रहा था।
शिवगादी प्रबंध समिति की ओर से कांवरियों की सेवा के लिए गर्म पानी के अलावा स्वास्थ्य जांच भी किया जा रहा था। स्वास्थ शिविर में लगभग 400 कांवरियों का मुफ्त इलाज किया गया। कई स्वास्थ्य कर्मी के द्वारा उनका इलाज किया गया । वही बरहेट थाना प्रभारी मनोज कुमार की ओर से तीसरी सोमवारी पर महा प्रसाद खीर का वितरण भी कराया जा रहा है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीएसपी ललन प्रसाद ,थाना प्रभारी मनोज कुमार, अंचलाधिकारी संतोष बैठा के अलावा शिवगादी प्रबंध समिति के अध्यक्ष अंजीत भगत, अशोक साह ,गोपाल भगत, नंदलाल साह ,बबलूपांडे, ,चिन्मय ,अंकुर और कृष्णा पांडे सहित अनेक लोग काफी सहयोग मे लगे थे।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS