ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
झारखंड
प्रशासन ने चौपाल का किया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2017 1:49:01 PM
प्रशासन ने चौपाल का किया आयोजन

साहेबगंज,  (हि.स.)। बोरियो प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत दुर्गाटोला के चंपा पहाड़ पर प्रशासन ने शनिवार रात चौपाल का आयोजन किया। मौके पर बीडीओ आशीष मंडल ने उपस्थित सभी ग्रामीणों को सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

ग्रामीणों के द्वारा मुख्यतः पेय जल की समस्या तथा गांव को मुख्य पथ से जोड़ने वाली ग्रामीण सड़क को बेहतर बनाने का अनुरोध प्रखंड विकास पदाधिकारी से किया गया, जिसे शीघ्र ही निराकरण करने का भरोसा ग्रामीणों को बीडीओ ने दिया। पहाड़िया समुदाय के मुर्गीज पालन और सुकरी पालन में अभिरुचि को देखकर मुर्गी शेड/सूअर शेड योजनाओं का चयन ग्राम सभा के माध्यम से हुआ, जिसे अविलंब अमली जामा पहनाते हुए सभी योजनाओं को प्रारम्भ किया जायेगा। मनरेगा में मजदूरी करने को इच्छुक ग्रामीण ने जॉब कार्ड बनाने का आवेदन भी किया। पेंशन के सभी लाभुक संतुष्ट थे, किसी ने कोई शिकायत/आपत्ति नहीं किया। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS