ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
रांची-टोरी के बीच 24 मई बहाल होगी रेल सेवा
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2017 1:16:25 PM
रांची-टोरी के बीच 24 मई बहाल होगी रेल सेवा

रांची,  (हि.स.)। रांची-लोहरदगा-टोरी के बीच सीधी रेल सेवा का परिचालन फिर से 24 मई से शुरू होगा। इससे लोगों में काफी खुशी है। रांची वाया लोहरदगा टोरी तक इस ट्रेन का परिचालन होने से लोहरदगा जिले के विकास को रफ्तार मिलेगी और लोगों को आवागमन में सुविधा भी होगी। रेल विभाग के अधिकारी ने कहा कि सभी परीक्षण पूरा कर ट्रेन चलाने की अनुमति दी जायेगी।

गौरतलब है कि बड़कीचापी से लेकर टोरी मार्ग में खराब मिट्टी हटाने के बाद नये सिरे से पटरी बिछाने का काम चल रहा था। स्थल के समीप पानी का अत्याधिक रिसाव होने के कारण वहां की मिट्टी गीली हो गयी थी। इससे ट्रेन के परिचालन में हो रही परेशानी को देखते हुए बड़कीचापी से लेकर टोरी तक ट्रेन का परिचालन सात मई से बंद कर दिया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS