ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
मैट्रिक और इंटरमीडिएट का रिजल्ट 30 मई को
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2017 11:18:09 AM
मैट्रिक और इंटरमीडिएट का रिजल्ट 30 मई को

 रांची। झारखंड आकादमी काउंसिल (जैक) की मैट्रिक और इंटरमीडिएट का परीक्षाफल 30 मई को प्रकाशित होगा। बताया जा रहा है कि 30 मई को दोपहर के बाद कभी भी रिजल्ट जारी हो सकता है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शिक्षा मंत्री डॉक्टर नीरा यादव उपस्थित रह सकती हैं। इधर रिजल्ट प्रकाशित करने को लेकर जैक ने पूरी तैयारी कर ली है।

बताते चलें कि मैट्रिक और इंटर मीडियट की परीक्षा 18 फरवरी से शुरू हुई थी और मार्च के प्रथम सप्ताह में समाप्त हो गयी थी। वहीं आईसीएसई बोर्ड के मैट्रिक और इंटरमीडिएट का रिजल्ट बहुत ही जल्द प्रकाशित होने की उम्मीद है। जबकि सीबीएसई का रिजल्ट 24 मई के पहले प्रकाशित होने की संभावना है। 
इस संबंध में झारखंड आकादमी काउंसिल के अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि इंटरमीडिएट और मैट्रिक का रिजल्ट 30 मई को जारी किया जाएगा। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। उन्होंने बताया कि रिजल्ट प्रकाशित के अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में शिक्षा मंत्री डॉ. नीरा यादव के उपस्थित रहने की उम्मीद है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS