ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
रमजान में शराब की बिक्री पर रोक लगाए सरकार : कांग्रेस
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2017 3:59:39 PM
रमजान में शराब की बिक्री पर रोक लगाए सरकार : कांग्रेस

रांची। अगले माह से रमजान का पाक महीना शुरू होने वाला है। रघुवर सरकार रमजान में शराब की बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध लगाये। कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शकील अख्तर अंसारी ने बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह मांग सरकार से की है। 
 
उन्होंने कहा है कि इस दौरान शराब बेचने और पीने दोनों पर रोक लगनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि 27 मई से रमजान शुरू होगा। इस दौरान सरकार शराब की बिक्री पर रोक लगाए। अख्तर ने कहा है कि सरकार रमजान में पानी और बिजली की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करे। सरकार को अल्पसंख्यक समुदाय को यह भरोसा दिलाना चाहिए कि हर जगह बिजली और पानी की मुकम्मल व्यवस्था होगी। रमजान में जुम्मे की नमाज अदा करने में सरकार सभी मस्जिदों में व्यापक व्यवस्था मुहैया कराये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS