ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सरेंडर नीति पर पुनर्विचार की मांग
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2017 5:11:28 PM
सरेंडर नीति पर पुनर्विचार की मांग

रांची। नक्सली कुंदन पाहन के सरेंडर कार्यक्रम का महिमामंडन हुआ है। पुलिस पदाधिकारियों और निर्दोष लोगों की हत्या करनेवाले कुंदन पाहन के सरेंडर कार्यक्रम में पुलिस के आलाधिकारी उससे ऐसे गले मिल रहे थे जैसे उसने देश के लिए मेडल जीता हो। उसके साथ सेल्फी ली जा रही थी और उसे नेता की तरह भाषण देने का मौका दिया जा रहा था।

ऐसा करके सरकार जनता को क्या संदेश देना चाहती है। मंगलवार को यह बातें आजसू के मुख्य प्रवक्ता देवशरण भगत ने कहीं। भगत आजसू विधायक विकास मुंडा के मोरहाबादी मैदान स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास चल रहे अनशन कार्यक्रम में बोल रहे थे। विकास मुंडा के अनशन का मंगलवार को तीसरा दिन है।

भगत ने कहा कि सरेंडर के बाद नक्सली कुंदन पाहन को जिस तरह प्रोत्साहन राशि के रुप में पंद्रह लाख का चेक दिया, उससे राज्य के युवा नक्सली बनने के लिए प्रेरित होंगे क्योंकि सरकार युवाओं को नौकरी दे नहीं रही और जो अपराध करके आ रहे हैं, उन्हें महिमामंडित किया जा रहा है। सरकार को नक्सलियों की सरेंडर नीति पर पुनर्विचार करना चाहिए। 

 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS