ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
आदिवासी संगठनों का राजभवन घेराव 13 मई को
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2017 12:53:46 PM
आदिवासी संगठनों का राजभवन घेराव 13 मई को

रांची, (हि.स.)। सीएनटी और एसपीटी एक्ट में हुए संशोधन के खिलाफ आदिवासी जन परिषद की ओर से 13 मई को राजभवन के समक्ष धरना दिया जाएगा। जिसमें आदिवासी संघर्ष मोर्चा, आदिवासी जन परिषद सहित विभिन्न आदिवासी संगठन के लोग शामिल होंगे। यह जानकारी शुक्रवार को जनपरिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रेम साई मुंडा ने दी।

मुंडा ने बताया कि सीएनटी और एसपीटी एक्ट में संशोधन के खिलाफ, स्थानीय नीति सहित अन्य मुद्दों को लेकर राजभवन के समक्ष धरना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार इस एक्ट में संशोधन कर सरकार गरीब आदिवासियों की जमीन को लूटना चाहती है, जिसे आदिवासी संगठन बर्दास्त नहीं करेगा। अगर सरकार इस एक्ट में हुए संशोधन को वापस नहीं लेती है, तो आदिवासी संगठन उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगा। उन्होंने बताया कि धरना में पूर्व मंत्री कुमार धान डॉ. करमा उरांव, सुनील उरांव सहित अन्य लोग शामिल होंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS