ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
कचहरी के पास फटा पानी का पाइप, हजारों लिटर पानी बर्बाद
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2017 12:56:04 PM
कचहरी के पास फटा पानी का पाइप, हजारों लिटर पानी बर्बाद

रांची, (हि.स.)। कचहरी स्थित बिहार क्लब के पास बुधवार सुबह सप्लाई पानी का पाइप लाइन फट गया। जिससे हजारों लीटर पीने का पानी बर्बाद हो गया।

इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने नगर निगम और पेयजल स्वच्छता विभाग को इसकी जानकारी दी,लेकिन विभाग के कोई अधिकारी और कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे। इससे कुछ समय के लिए कचहरी रोड तो तालाब की तरह दिखने ही लगा। वहीं कचहरी, अपरबाजार सहित आसपास में रहने वाले लोगों को पानी की कमी झेलनी पड़ी। करीब एक घंटे के बाद पानी की सप्लाई बंद की गई। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS