ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
शराबबंदी को लेकर आजसू महिला का धरना 29 को
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2017 7:26:49 PM
शराबबंदी को लेकर आजसू महिला का धरना 29 को

रांची। झारखंड में शराब बंद कराने की मांग को लेकर आजसू पार्टी ने मुहिम छेड़ दी है। इसे लेकर 29 अप्रैल को मोरहाबादी स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरने पर बैठ कर इसकी शुरुआत की जायेगी। आजसू महिला समिति की अध्यक्ष वायलट कच्छप ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इसका निर्णय आजसू महिला समिति की बैठक में लिया गया है। धरना के माध्यम से जिला से लेकर गांव स्तर पर कार्यक्रम कर महिलाओं को गोलबंद किया जायेगा। 
उन्होंने कहा कि गांव-गांव में महिलायें शराब के खिलाफ आवाज उठा रही हैं। हर दिन किसी कोने से जुलूस निकाला जाता है, हल्ला बोला जाता है। लेकिन सरकार इसे बंद करने के बजाय खुद बेचने की तैयारी कर रही है। सरकार को राजस्व चाहिये, चाहे बर्बादी जितनी होती रहे, तो आजसू इसके खिलाफ गांव-गांव तक जाने के लिये तैयार है। मौके पर सीमा सिंह ने कहा कि आजसू पार्टी के महाधिवेशन में पारित 29 राजनीतिक प्रस्तावों में शराबबंदी सबसे उपर और महत्वपूर्ण है। मौके पर रीना केरकेट्टा सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS