ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
महाधरना के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन करेगा विपक्ष
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2017 2:24:46 PM
महाधरना के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन करेगा विपक्ष

रांची। सीएनटी और एसपीटी एक्ट में हुए संशोधन के खिलाफ 27 अप्रैल को विभिन्न राजनीतिक दलों की ओर से आयोजित महाधरना के माध्यम से सरकार पर दबाव बनाएगा ताकि राज्य सरकार इस एक्ट में हुए संशोधन को वापस ले। सीएनटी एसपीटी एक्ट में हुए संशोधन के खिलाफ राज्य की लगभग सभी क्षेत्रीय पार्टियां विरोध कर रही हैं और उसे वापस लेने की मांग कर रही हैं।

बीते दिनों झामुमो, कांग्रेस, राजद, झाविमो सहित अन्य पार्टियों ने इसे लेकर धरना प्रदर्शन कर विरोध प्रकट किया था। वहीं 27 अप्रैल को होने वाले महाधरना के माध्यम से भी विपक्ष एकजुटता दिखाएगी और सरकार पर दबाव बनाएगी। इस संबंध में झामुमो महानगर अध्यक्ष पवन जेडिया ने कहा कि सीएनटी एसपीटी एक्ट में संशोधन के खिलाफ पार्टी का आंदोलन जारी रहेगा।

सभी विपक्षी दल इसमें साथ हैं। 27 अप्रैल को होने वाले महाधरना के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान सरकार से मांग की जाएगी की सरकार इस एक्ट में हुए संशोधन को वापस ले, नहीं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS