ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
रांची में हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2017 3:50:09 PM
रांची में हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

रांची, (हि.स)। पुलिस ने शहर के अलग -अलग हिस्सों से चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में योगेंद्र महतो उर्फ अन्ना, शंकर मुंडा उर्फ भोला, पतरस तिर्की उर्फ मंटू और सूरज गोप शामिल हैं। पुलिस ने उनके पास से तीन पिस्टल, सात गोलियां और तीन बाइक बरामद किया है। एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर इस बाबत बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि रिंग रोड टंगटंग टोली के पास कुछ अपराधी जमा हुए हैं जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना के बाद छापेमारी टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई कर 4 लोगों को हथियार और लूट की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि चारों अपराधियों के खिलाफ हत्या और लूट के आधा दर्जन मामले रांची के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज है। नगड़ी थाना क्षेत्र में 25 सितंबर 2016 को तबरेज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, इसमें योगेंद्र महत्व और सूरज ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। कहा जाता है कि जमीन के लिए इस हत्या को अंजाम दिया गया था। नगड़ी थाना क्षेत्र में धान व्यवसायी धान बेचने के बहाने फायरिंग कर 30 हजार छीन लूट लिए जिसे योगेंद्र और इनके साथियों ने ही अंजाम दिया था। धुर्वा थाना के रिंग रोड से 3 दिन पहले एक अपाची बाइक की लूट हुई थी जिसमें भी इन चारों की संलिप्तता की बात आई है। उनसे लूटी गई बाइक भी बरामद कर ली गई है। 

कांके थाना क्षेत्र में अपाची बाइक की लूट करने, पुंदाग में गल्ला दुकान से 70 हजार लूटने, धुर्वा डैम में यामहा बाइक लूटने सहित अन्य मामलों में भी इनकी पुलिस को तलाश थी। पूछताछ में चारों ने लूट के अन्य कई घटनाओं में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। छापेमारी टीम में धुर्वा थाना प्रभारी तालकेश्वर राम, दिनेश कुमार महली, अजय कुमार सिंह, अरुण कुमार भगत, चंद्रदेव भगत, अरविंद कुमार चौधरी और संतोष कुमार सुमन सहित सशस्त्र बल शामिल थे। इस मौके पर सिटी एसपी कौशल किशोर हटिया एसपी सुजाता वीणापाणी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS