ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
एचईसी ने कई मशीनों को किया अपग्रेड
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2017 1:27:01 PM
एचईसी ने कई मशीनों को किया अपग्रेड

रांची, (हि.स.)। एचईसी प्रबंधन इन दिनों अपने काम में सक्रियता लाने लगी है। एचईसी प्रबंधन ने आधुनिकीकरण से पहले ही अपनी कई मशीनों को अपग्रेड कर लिया है। इसमें अधिकांश मशीनों को यहां के कर्मचारियों और अधिकारियों ने खुद अपग्रेड किया है। इसके साथ ही एचईसी कुछ ऐसे तकनीक का भी उपयोग कर रहा है जिससे उर्जा की खपत में कमी आयेगी और पैसे की भी बचत होगी। एचईसी ने कुछ और मशीनों को अपग्रेड करने का भी लक्ष्य रखा है। 

गौरतलब है कि एचईसी ने इससे पूर्व भी कई प्रेस मशीन और फर्नेश को अपग्रेड किया है। इसने कोयले से चलने वाले अपने कुछ फर्नेश को भी अपग्रेड किया है। जिससे उर्जा की खपत में 25 प्रतिशत की कमी आयेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS