ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
रांची
यात्री बस में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2018 4:52:07 PM
यात्री बस में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री

रांची। हजारीबाग से रांची आ रही एक यात्री बस में अचानक आग लग गई। हादसे में करीब 60 यात्री बाल-बाल बच गए। हादसा डेमोटांड एनएच-33 पर हुआ। जानकारी के मुताबिक, हजारीबाग से रांची जा रही मनोज रथ यात्री बस में आज डेमोटांड एनएच-33 पर अचानक आग लग गई। जिसके चलते बस में सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई। हालांकि आग लगने से पहले सभी यात्री बस से बाहर निकल गए, जिससे बड़ी घटना टल गई।

पटना से रांची जा रही गौरव लक्ज़री यात्री बस संख्या बीआर 01 पीसी 8538 में रामगढ़ में पटेल चौक पर भीषण आग लग गई। देखते ही देखते बस जलकर पूरी तरह से राख हो गई। सूचना मिलने के लगभग 40 मिनट बाद दमकल वहां पहुंची। आग पर काबू पाया। बस में आग लगते ही पटना से रांची जाने के लिए सवार सभी 40 यात्री अपने सामान सहित सुरक्षित बाहर निकल गए।
 
जानकारी के अनुसार, फोरलेन पर पटेल चौक के पास अचानक बस के बाएं साइड का टायर जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया। इसके बाद टायर के बगल में अवस्थित डीजल टंकी से धुआं उठना शुरू हो गया। बस चालक मोहम्मद अशरफ ने मौके की नजाकत को भांपते हुए सभी यात्रियों को सामान सहित बस से तत्काल उतार जाने को कहा। इस पर अफरातफरी में सभी यात्री सामान सहित बस से बाहर निकल गए। मौके पर ही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस तथा दमकल को दी। दमकल के यहां पहुंचने के कारण बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। बस पर सवार सभी यात्री दूसरी बसों पर सवार होकर रांची के लिए रवाना हो गए। घटना के बाद पटेल चौक के पास सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गईं। एक स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी अधिवक्ता झलक देव महतो ने बताया कि मौके पर सूचना देने के बाद यदि दमकल यहां समय से पहुंच जाती तो बस को जलने से बचाया जा सकता था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS