ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लिट्टीपाड़ा विस उपचुनाव के 272 मतदान केंद्रों पर नौ को होगा मतदान
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2017 1:31:40 PM
लिट्टीपाड़ा विस उपचुनाव के 272 मतदान केंद्रों पर नौ को होगा मतदान

रांची, (हि.स)। लिट्टीपाड़ा उपचुनाव के लिए रविवार को मतदान किया जाएगा। इसके लिए 272 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इसके साथ ही पिछले 17 दिनों से चल रहा चुनाव प्रचार शुक्रवार से थम गया और प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला जनता के हाथों में आ गया। शनिवार को प्रत्याशी डोर-टू-डोर जाकर मतदाताओं से मिल रहे हैं और अपने पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं।

गौरतलब है कि उपचुनाव में भाजपा, झामुमो, झाविमो और निर्दलीय सहित कुल 10 प्रत्याशी मैदान में है, जिनमे तीन दलों से और सात निर्दलीय प्रत्याशी है। नौ अप्रैल को लिट्टीपाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कुल एक लाख 90 हजार 156 मतदाता अपना मत अपने मन-पंसद प्रत्याशी को देंगे। निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढ़ग से चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS