ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
रांची
सदन में हर मुद्दे पर जवाब देगी सरकार: मुख्यमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2018 4:51:42 PM
सदन में हर मुद्दे पर जवाब देगी सरकार: मुख्यमंत्री

रांची (हि.स.)। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शुक्रवार को विधानसभा में कहा कि सदन में जो भी मुद्दे उठेगें सरकार उसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि सदन चर्चा के लिए है, चर्चा के दौरान विपक्ष की ओर से जो भी मुद्दे उठाये जाएंगे सरकार सभी सवालों का उत्तर देगी।

विधायक दल के नेताओं के साथ बैठक के बाद सदन की कार्यवाही दोबारा शुरू होने पर स्पीकर दिनेश उरांव ने कहा कि बैठक में विचार हुआ कि कार्य स्थगन या अन्य माध्यम से सदन में जो भी विषय आता है, सरकार धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के जवाब में उसका उत्तर दें। यही सरकार से उपेक्षा है।
इस पर झाविमो के प्रदीप यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री और संसदीय कार्यमंत्री सदन में मौजूद हैं, उन्हें आरोपों से घिरे राज्य के तीन वरिष्ठ अधिकारियों के बारे में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। इसके बाद स्पीकर के पुकारने पर सीएम ने कहा कि सरकार हर मुद्दे पर जवाब देगी। वहीं, सदन की कार्यवाही दोबारा शुरू होते ही भाकपा-माले के राजकुमार यादव ने राज्य में भूखमरी से हो रही मौत का मुद्दा उठाया था। सीएम के वक्तव्य के बाद संसदीय कार्यमंत्री सरयू राय द्वारा वर्ष 2017-18 में 1738 करोड़ 69 लाख रुपये का तृतीय अनुपूरक बजट पेश किया गया। इसके बाद कार्यवाही भोजनावकाश दो बजे तक के लिये स्थगित कर दी गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS