ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
धनबाद जंक्शन पर सीआरपीएफ जवान की मौत
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2018 3:48:03 PM
धनबाद जंक्शन पर सीआरपीएफ जवान की मौत

रांची/धनबाद (हि.स.)। पूर्व मध्य रेलवे (पूमरे) के अन्तर्गत आने वाले धनबाद रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान की मृत्यु हो गई ।
रेलवे पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ का जवान मुकेश कुमार झारखंड के हजारीबाग में पदस्थापित था । मुकेश कुमार बुधवार की रात हजारीबाग से धनबाद आया था और गुरुवार सुबह एलेप्पी एक्सप्रेस से कोयम्बटूर जाने वाला था । धनबाद स्टेशन के वेटिंग रूम में बीती रात वह ठहरा था । सुबह बाथरूम से आने के बाद ठंड लगने की बात कह वह धूप में बैठ गया था, मगर उसकी तबियत बिगड़ने लगी और फिर उसकी मौत हो गई । धनबाद रेलवे पुलिस ने सीआरपीएफ जवान की मौत की सूचना उसके बटालियन को दे दी है ।
इस घटना के संदर्भ में धनबाद में रेलवे पुलिस ने कहा कि जवान के मौत की सूचना फोन पर मिली । घटनास्थल पर पहुंचने पर देखा वहां डॉक्टर मौजूद थे । डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । उन्होंने कहा कि मौत ठंड लगने से हुई या फिर और कोई कारण से यह जांच के बाद ही पता चलेगा ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS