ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
रांची
हज सब्सिडी पर लालू ने साधा मोदी पर निशाना
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 7:33:15 PM
हज सब्सिडी पर लालू ने साधा मोदी पर निशाना

रांची (हि.स.)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने हज सब्सिडी हटाने के केंद्र सरकार के फैसले पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। लालू ने कहा कि मोदी के मन में मुस्लिमों के प्रति क्यों घृणा है, इसका जवाब उन्हें देना चाहिए। उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थानों पर जाने के लिए सब्सिडी दिया जाता है। पता नहीं मोदी किस बात का मुसलमानों से बदला ले रहे है। लालू बुधवार को डोरंडा कोषागार मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में पेशी के बाद कोर्ट परिसर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि लोग इबादत करते है, खुदा के घर जाते है। मक्का मदीना जाते है। मोदी खुदा के घर लोगों को जाने नहीं देना चाहते है। यह दुखद है। इसका खमियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। विहिप नेता डा प्रवीण भाई तोगड़िया पर पूछे गये सवाल पर लालू ने कहा कि तोगड़िया जेड प्लस का सुरक्षा छोड़कर रात को कहां चले गये थे। इसका उन्हें खुलासा करना चाहिए। वे कौन संत लीला करने गये थे। इसकी भी जांच होनी चाहिए। मौके पर प्रदेश राजद अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी, डा मनोज, भाष्कर वर्मा सहित कई पार्टी नेता मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS