ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
झारखंड हाइकोर्ट में दो स्थायी जजों ने ली शपथ
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2018 2:39:56 PM
झारखंड हाइकोर्ट में दो स्थायी जजों ने ली शपथ

रांची (हि.स.)। झारखंड उच्च न्यायालय को दो नए स्थायी जज मिल गए हैं। हाइकोर्ट के कार्यकारी मुख्य न्यायाधीश डीएन पटेल ने मंगलवार को दोनों जजों को को शपथ दिलायी । शपथ ग्रहण समारोह के उपरांत मुख्य न्यायाधीश ने दोनों न्यायाधीशों को शपथ ग्रहण के लिए शुभकामनाएं दीं और नये वर्ष की भी बधाई दी। इस शपथग्रहण समारोह में हाइकोर्ट के सभी न्यायाधीश, उनके परिजन और न्यायिक अधिकारी तथा अधिवक्ता और राज्य के आला अधिकारी शामिल हुए ।

इस मौके पर झारखंड उच्च न्यायालय कार्यकारी मुख्य न्यायाधीश डीएन पटेल ने कहा कि नये वर्ष में नए संकल्प के साथ काम करेंगे। उन्होंने हाइकोर्ट में पहली बार जजों की संख्या बढ़कर 17 होने पर खुशी जातायी। उन्होंने कहा कि नये साल में टारगेट तय कर काम करेंगे। 10 वर्ष से अधिक समय से लम्बित आपराधिक मामलों को 6 महीने में निष्पादित किया जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS