ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
लिट्टीपाड़ा में भाजपा की जमानत जब्त होगी : सुप्रियो
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2017 6:02:27 PM
लिट्टीपाड़ा में भाजपा की जमानत जब्त होगी : सुप्रियो

रांची, (हि.स.)। झामुमो ने लिट्टीपाड़ा विधानसभा उपचुनाव ईवीएम की बजाय मतपत्रों के जरिये सुनिश्चित करने और राज्य सरकार व मुख्यमंत्री के आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर मंगलवार को धुर्वा स्थित राज्य निर्वाचन आयोग कार्यालय के समक्ष धरना दिया। धरने का नेतृत्व झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने किया। इस अवसर पर भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा साहेबगंज में प्रधानमंत्री का रात्रि प्रवास भी करा ले या दो दिन भी रोक ले, इसके बाद भी भाजपा प्रत्याशी की जमानत जब्त होगी। जिला प्रशासन वहां की जनता को बरगलाने का काम कर रहा है। 

उन्होंने प्रधानमंत्री के साहिबगंज यात्रा को रद्द किये जाने की मांग की ताकि चुनाव निष्पक्ष हो सके। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साहिबगंज दौरे और टैब बांटने को आचार संहिता का उल्लंघन बता कर झामुमो ने जोरदार प्रदर्शन किया। बाद में झामुमो के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के माध्यम से मुख्य निर्वाचन आयुक्त को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में लिट्टीपाड़ा उपचुनाव के लिए उपयोग में लाने वाले ईवीएम मशीनों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मतदान मतपत्रों के जरिये कराने की मांग की गयी। इस अवसर पर झामुमो विधायक कुणाल षाडंगी, अमित महतो, प्रवक्ता मनोज पांडेय, अंतु तिर्की, कुमार सौरव सहित अन्य नेता उपस्थित थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS