ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
जुलाई से शुरू होगा सदर अस्पताल : रामचंद्र चंद्रवंशी
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2017 6:01:19 PM
जुलाई से शुरू होगा सदर अस्पताल : रामचंद्र चंद्रवंशी

रांची, (हि.स.)। स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि इसी वर्ष जुलाई माह से मेन रोड स्थित सदर अस्पताल शुरू होगा। इसे लेकर विभाग ने तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार स्वयं सदर अस्पताल चलायेगी। चंद्रवंशी मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि जल्द ही रिम्स के कुछ विभागों को सदर अस्पताल में शिफ्ट किया जायेगा। शीघ्र ही डॉक्टरों की भी बहाली की जायेगी। हजार रुपये तक की आमदनी वाले बीपीएल कार्डधारियों को मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा कार्ड मिलेगा। उन्होंने कहा कि सरकार वहन करेगी 500 का प्रीमियम। उन्होंने कहा कि 2 लाख रूपये तक का इलाज लोग करा सकेंगे। इसकी शुरूआत बहुत ही जल्द होगी। उन्होंने कहा कि बीपीएल कार्डधारी भी 500 का प्रीमियम जमाकर इसका लाभ ले सकेंगे। इसके अलावा पत्रकार और पेंशनधारियों को भी इससे जोड़ा जाएगा। गौरतलब है कि मेन रोड स्थित सदर अस्पताल का नया भवन बीते दो वर्षों से बनकर तैयार है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS