ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
करण कुमार बने महानगर जदयू के उपाध्यक्ष
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2018 6:37:33 PM
करण कुमार बने महानगर जदयू के उपाध्यक्ष

 रांची,  (हि.स.)। जदयू रांची महानगर के अध्यक्ष संजय सहाय ने कहा कि आज प्रदेश में जदयू का जनाधार दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। आज जदयू में अधिक से अधिक लोग शामिल हो रहे हैं। कार्यकर्ताओं को भी पूरी ईमानदारी से पार्टी के लिए कार्य करना होगा। तभी प्रदेश में जदयू का जनाधार और बढ़ सकेगा। संजय सहाय मंगलवार को महानगर की कमेटी के विस्तार के दौरान उक्त बातें कहीं।

इस अवसर पर उन्होंने थड़पखना निवासी करण कुमार को जदयू महानगर का उपाध्यक्ष मनोनीत किया। उन्होंने पार्टी नेताओं को निर्देश दिया कि संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में अपना योगदान दें। इस अवसर पर कृष्णानंद मिश्रा, भगवान सिंह, श्रवण कुमार, पवन कुमार झा, मनोज सिन्हा आदि अन्य लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS