ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
माओवादियों का भारत बंद 29 को, पुलिस अलर्ट
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2017 4:57:03 PM
माओवादियों का भारत बंद 29 को, पुलिस अलर्ट

रांची। प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने 29 मार्च को भारत बंद का ऐलान किया है। झारखंड के घाटशिला में नक्सलियों ने गुरुवार को पर्चा फेंक बंद को सफल बनाने का लोगों से आह्वान किया है । इससे पहले 23 से 29 मार्च तक माओवादी देश भर में विरोध सप्ताह मनायेंगे। माओवादियों ने पर्चे के माध्यम से बताया है कि प्रोफेसर साईंबाबा, हेम मिश्र सहित अन्य पांच को आजीवन कारावास की सजा के विरोध में भारत बंद और विरोध सप्ताह मनाने का आह्वान किया गया है। 
पर्चे में लिखा है कि संसाधनों को देशी, विदेशी कॉरपोरेट घरानों के हवाले करने के लिए जारी पाशविक राज्य दमन के तहत उत्पीड़न जनता एवं जन नेताओं को आजीवन और लंबी कारावास की सजा देने के खिलाफ आवाज बुलंद करें । संगठित होकर सड़कों पर उतरे। जल, जंगल,जमीन की इज्जत एवं अधिकार के लिए संघर्ष करें। हिंदुत्व फांसीवाद के खिलाफ व्यापक लोकतांत्रिक धर्म निरपेक्ष संयुक्त मोर्चे का निर्माण करें। जन युद्ध को तेज करें ऑपरेशन ग्रीन हंट को हटाए। पर्चा मिलने के बाद झारखंड पुलिस मुख्यलय की ओर से राज्य के सभी एसपी को अलर्ट रहने को कहा गया है। पुलिस पर्चा जप्त कर इलाके में सर्च अभियान चला रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS