ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
नक्सल इलाके के 250 बच्चों को एसएसपी ने दिखाया लाइव क्रिकेट
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2017 4:27:09 PM
नक्सल इलाके के 250 बच्चों को एसएसपी ने दिखाया लाइव क्रिकेट

 रांची। एसएसपी कुलदीप दिवेदी की पहल पर नक्सल इलाके के 250 बच्चों को रांची के जेएससीए में हो रहे टेस्ट मैच को स्टेडियम में बैठा कर दिखाया गया। सभी बच्चे रांची के तमाड़ थाना क्षेत्र के हैं। सभी को क्रिकेटर मैच लाइव देखने का सपना था, जिसे पूरा किया रांची एसएसपी ने। टेस्ट मैच देखकर बच्चे काफी खुश थे।

 एसएसपी ने सभी बच्चों को बस से रांची बुलवाया और स्टेडियम में बैठा कर टेस्ट मैच का आनंद लिया। बच्चों ने एसएसपी काे धन्यवाद दिया। मौके पर सुनील नाम के बच्चे ने बताया कि जेएससीए स्टेडियम में बैठकर मैच देखने का मौका मिला ये हमलोगों के लिए एक सपना के जैसा है। आजतक हमलोग टीवी पर ही मैच देखे थे। आज अपनी आँखों से मैच देखने का मौका रांची पुलिस ने दिलाया इसके लिए हमलोग उनके आभारी है। मौके पर एसएसपी, सार्जेंट मेजर टी के झा, एसपी सुजाता वीणापाणि सहित कई अधिकारी मौजूद थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS