ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
कल्याण मंत्री का पुतला दहन 28 अप्रैल को
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2017 11:06:45 AM
कल्याण मंत्री का पुतला दहन 28 अप्रैल को

रांची। उर्दू शिक्षकों की बहाली, मदरसा बोर्ड का गठन, वक्फ बोर्ड का गठन करने सहित अन्य मांगों को लेकर कल्याण मंत्री डॉ लुईस मरांडी का 28 अप्रैल को पुतला दहन किया जाएगा। यह सिर्फ रांची में ही नहीं बल्कि राज्य के सभी जिलों में किया जायेगा। यह जानकारी झामुमो अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रवक्ता जुबेर आलम ने दी। 
उन्होंने बताया कि झामुमो अल्पसंख्यक मोर्चा अपनी मांगों को लेकर बीते कई दिनों से आंदोलन कर रहा है। लेकिन सरकार इस दिशा में कोई पहल नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि इन सभी मांगों को लेकर मोर्चा के सदस्य मुख्यमंत्री और मंत्री से मिलकर ज्ञापन भी सौंपा लेकिन सरकार इस ओर कोई पहल नहीं किया गया। इसी क्रम में मोर्चा ने आंदोलन करने का निर्णय लिया है। इसी के तहत 28 अप्रैल को राजधानी रांची सहित पूरे राज्य में मंत्री का पुतला दहन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यहां आंदोलन आगे और तेज होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS